Coronavirus

वैक्सीन लगाओगे तो ही मिलेगा अगले महीने का वेतन, अधिकारी द्वारा कर्मचारियों को सख्त हिदायत

वैक्सीन लगाओगे तो ही मिलेगा अगले महीने का वेतन, अधिकारी द्वारा कर्मचारियों को सख्त हिदायत
Email :11

वैक्सीन लगाओगे तो ही वेतन मिलेगा नहीं लगाओगे तो वेतन नहीं मिलेगा ऐसा आदेश छत्तीसगढ़ के एक जिले के आदिवासी कल्याण विभाग के अधिकारी ने जारी किया है। यदि वैक्सीन नहीं ली तो कर्मचारियों को अगले महीने का वेतन नहीं मिलेगा ऐसा इस आदेश में कहा गया है।

लोकसत्ता में छपी खबर के मुताबिक गोरेला-पेंडरा-मारवाही जिले के सहायक आयुक्त के. मसराम ने 21 मई को ही ये आदेश जारी किया है। इसकी कॉपी फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल  हो रही है। इस आदेश को लेकर बहुत से लोगों ने नाराजगी व्यक्त की है।

इस आदेश के अनुसार जिले के आदिवासी कल्याण विभाग के अंतर्गत आने वाले सभी कार्यालय, निवासी आश्रमशाला और हॉस्टेल में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को उनके कार्यालय में वैक्सीनेशन का प्रमाण पत्र जमा कराना आवश्यक है।

यदि कर्मचारी ने वैक्सीन नहीं लगवाई तो उन्हें अगले महीने का वेतन नहीं दिया जायेगा ऐसा भी इस आदेश में कहा गया है। यह आदेश जारी किये जाने की तारीख से ही लागू किया गया है। 20 मई को सभी कर्मचारियों और उनके परिजनों को वैक्सीन लगवाने का आदेश दिया गया था।

इस संबंध में मसराम ने पीटीआई से कहा कि विभाग के 100 प्रतिशत कर्मचारियों को टीका लग जाये इस उद्देश्य ये आदेश निकाला गया है। उन्होंने ये भी कहा कि इस आदेश के बाद विभाग के 95 प्रतिशत कर्मचारियों ने टीका लगवा लिया है। इसके साथ ही विभाग के कर्मचारियों का अब वेतन नहीं रोका जायेगा।

Related Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts